ट्रेडिंग रणनीति matlab कोड







+

कोई आमंत्रित उपयोगकर्ता हैं विवरण पहले, मैं Matlab पर चलाने के लिए TradeStation EasyLanguage से एक शेयर ट्रेडिंग रणनीति का अनुवाद करने की जरूरत है कुल में, रणनीति कोड का लगभग 50 पृष्ठों है। कोड का लगभग 10% वास्तविक व्यापार रणनीति (व्यापार प्रविष्टियों और रास्ते) के लिए प्रयोग किया जाता है। कोड के शेष 90% सीएसवी फाइल करने के लिए इन परीक्षण चर का परीक्षण और निर्यात के लिए इस्तेमाल चर के परिणामों की गणना करने के लिए प्रयोग किया जाता है। प्रविष्टियों और रास्ते के लिए कोड बुनियादी नहीं है। प्रविष्टियों और रास्ते सीमा के आदेश का उपयोग करें और ticks की एक आवश्यक संख्या के बाद बाजार आदेश कन्वर्ट करने के लिए। रणनीति को रोकने, सहित बाहर निकलता है, लाभ लक्ष्य, और परवलयिक निशान के लिए तीन विकल्प हैं उम्मीद है, रणनीति अनुवाद की बहुत संपादित करने के साथ किया जा सकता है / आदेशों की जगह (TradeStation EasyLanguage मैटलैब और सी ++ के समान है)। हालांकि, कुछ कोड शायद फिर से लिखे जाने की जरूरत होगी दूसरा, मैं एक TradeStation वेब एपीआई के लिए मैटलैब रणनीति से संचार स्थापित करने की जरूरत है। मैं अपने नए एपीआई से कनेक्ट करने के लिए TradeStation द्वारा प्रदान की कोड और निर्देश दिया है तीसरा, मैं एक समय में कई शेयर प्रतीकों पर चलाने के लिए एक समय में एक शेयर ट्रेडिंग से मेरे वर्तमान रणनीति बदलते मदद की जरूरत होगी चौथा, मेरी रणनीति एक साधारण पैटर्न मान्यता दृष्टिकोण का उपयोग करता है। मैं भी tradeable पैटर्न खोजने के लिए अन्य तरीकों के बारे में सलाह इस्तेमाल कर सकते हैं। अनुभव जरूरी: सहित एल्गोरिथम ट्रेडिंग सिस्टम के साथ काम करने में व्यावहारिक अनुभव होना चाहिए: अंदर पीठ में नमूना परीक्षण, सीमा के आदेश, देखो / आउट-ऑफ-नमूना परीक्षण, आनुवंशिक Optimizers, एल्गोरिथम रणनीतियों में अत्यधिक वक्र फिट की चुनौतियों मैटलैब और मैटलैब gentic अनुकूलक उपकरणों के साथ व्यावहारिक अनुभव होना चाहिए। (स्तर टिकटिक तक) डेटा प्राप्त करने, आदेश भेजने के इस तरह के प्रवेश के बाद से व्यापार लाभ, प्रवेश कीमत है, और सलाखों के रूप में वैश्विक चर की पुष्टि: सहित मैटलैब से दलाल वेब एपीआई के संबंध में व्यावहारिक अनुभव होना चाहिए। रिमाइंडर आप इस में काम शुरू नहीं हो सकता है और अपनी बोली से पहले किसी भी अनुरोध स्वीकार कर लिया है। उनके खातों को हो सकता है इस नीति का उल्लंघन करने वाले उपयोगकर्ताओं को स्थायी रूप से निलंबित कर दिया।