पहले घंटे रणनीतियाँ ट्रेडिंग







+

पहले घंटे ट्रेडिंग प्रतिक्रिया के लिए धन्यवाद। मैं विदेशी मुद्रा कर रही है, और कोई अनुभव नहीं कर रहा हूँ। मैं लीवरेज्ड ईटीएफ अंतरिक्ष में लग गया है। खो से ज्यादा पैसा बना दिया है करने के लिए मैं भाग्यशाली रहा है। मैं अपने आप को बस (उत्क्रमण के लिए इंतजार कर) खुला बिकवाली व्यापार में वे कहते हैं एक गिरते चाकू को पकड़ने की तरह है करने के लिए स्वीकार करना पड़ा लेकिन क्योंकि मैं बंद कर दिया है। मैं लोगों के साथ अच्छी तरह से करते सुना है। ये ईटीएफ एक डॉलर है या तो खुले पर स्थानांतरित कर सकते हैं। लेकिन अपने सही, यह जोखिम भरा है। मैं एक प्रणाली की जरूरत नहीं है, और केवल इसे एक दर्जन से अधिक बार किया है, क्योंकि यह अधिक जोखिम भरा लगता है। अच्छा निर्णय! ट्रेडिंग जोखिम भरा कारोबार है, लेकिन एक व्यापारी निश्चित रूप से इससे भी ज्यादा महत्वपूर्ण बात यह एक उचित धन प्रबंधन योजना शुरू करने से पहले एक उचित प्रणाली की जरूरत है। आप पैसे खो दिया है पहले यहां आया था तथ्य यह है कि एक अच्छा संकेत है। मैं हम में से अधिकांश इस तरह से जाना नहीं है कि साकार करने से पहले कुछ गंभीर नुकसान की जरूरत है लगता है। & Quot; एक बुद्धिमान व्यक्ति अपने ही द्वारा, दूसरों की गलतियों से एक मूर्ख सीखता है। & Quot; निम्नलिखित उद्घाटन घंटे के कारोबार पर सिर्फ एक मन का खेल है: तो यह हो सकता है & quot कर सकता है, उचित & quot; एक सामान्य में उद्घाटन आंदोलन फीका चाहिए कि कहने के लिए। यह काम करेगा, तो मुझे पता नहीं है, और मैं अपने व्यापार में उपयोग करना चाहता था, मैं कोशिश कर रहा से पहले (महीने के लिए सप्ताह) कुछ समय के लिए ओपन में कीमत कार्रवाई का पालन करेंगे। __________________ यदि आप कभी भी पता है या महसूस कर सकते हैं सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आप वास्तव में जानते हैं और समझते हैं कि कैसे कम है। दूसरी सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि यह मायने रखता है कि कैसे छोटे से महसूस करने के लिए है।