कीमत कार्रवाई का उपयोग कर विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति







+

विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग रणनीति मूल्य लड़ाई का प्रयोग आपका ट्रेडिंग सरल रखते हुए कीमत कार्रवाई की रणनीति का प्रमुख सिद्धांत संभव के रूप में सरल रूप में चीजों को बनाने के लिए है। Im नहीं विदेशी मुद्रा व्यापार उलझी ओवर के एक प्रशंसक। मैं अपनी रणनीति है सरल, कि, तुम और अधिक प्रभावी हो जाएगा। इस कीमत कार्रवाई व्यापार रणनीति के साथ, मैं अपने चार्ट स्वच्छ बनाने पर ध्यान केंद्रित। हकीकत में, मैं अपने मोमबत्ती चार्ट पर जगह एक बात कुछ समर्थन और प्रतिरोध लाइनें हैं। मेरा तरीका बहुत आसान है और यह अध्ययन मोमबत्तियों से मूल्य को समझने, और समर्थन और विरोध लाइनों के प्रयोग पर आधारित है। नीचे मेरी यूरो / यूएसए 1hr चार्ट की एक तस्वीर है। चार्ट को समझने के लिए बहुत ही स्पष्ट और सरल है, और कीमत से विचलित होगा कि कोई शोर नहीं है। संकेतकों की कुल गड़बड़ कर रहे हैं कि व्यापार रणनीतियों रहे हैं। यह रणनीति बहुत जटिल है और कितना भ्रामक है। इसलिए, नहीं विदेशी मुद्रा के लिए सबसे अच्छा है। तुम क्यों इस तरह से व्यापार करना चाहते थे? आप विदेशी मुद्रा मूल्य लड़ाई का प्रयोग कर सफलतापूर्वक जो मुद्रा जोड़े व्यापार कर सकते हैं? इस व्यापार रणनीति मुक्त चल रहा है और लगातार कारोबार जो किसी भी मुद्रा जोड़ी के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है। इस रणनीति का मूल्य लड़ाई पर आधारित है, क्योंकि यह है। यह इस व्यापार रणनीति को सफलतापूर्वक अपने व्यापार मंच पर किसी भी मुद्रा जोड़ी व्यापार करने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है। मैं एक किराए AUD / अमरीकी डालर, USD / सीएडी, और यूरो / अमरीकी डालर के व्यापार। वे सबसे अधिक उम्मीद के मुताबिक रहे हैं क्योंकि मैं इन मुद्रा जोड़े व्यापार, और वे एक चिकनी आंदोलन है। कुछ अत्यधिक अप्रत्याशित खबर देखते हैं जब आप केवल यादृच्छिक छलांग पा सकते हैं, और इस की घटना काफी दुर्लभ है। न्यूयॉर्क, लंदन, और एशियाई सत्र की तरह एक निश्चित विदेशी मुद्रा सत्र, व्यापार में रुचि रखते रहे हैं, तो आप उस अवधि में सक्रिय हैं कि प्रमुख मौजूदा जोड़े का चयन करने की जरूरत है। कीमत कार्रवाई व्यापार लंबे समय के तख्ते पर बेहतर काम करता है मूल्य लड़ाई के सिद्धांत पर orks डब्ल्यू इस व्यापार stratey, क्योंकि आप एक घंटे और ऊपर से किसी भी समय सीमा पर व्यापार ले जा सकते हैं। मैं एक और चार घंटे, और दैनिक चार्ट पर मुख्य रूप से ध्यान केंद्रित। वे सबसे अधिक लाभदायक हैं, और उनके पैटर्न बहुत आसानी से पढ़ रहे हैं, और वे और अधिक निरंतर लाभ के लिए परिणाम। मूल्य लड़ाई विश्लेषण के प्रकार इस प्रकार के रूप मूल्य लड़ाई विश्लेषण के प्रमुख प्रकार हैं: समर्थन और विरोध लाइनों। कैंडलस्टिक विश्लेषण। मेरे विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग रणनीति का उपयोग कर ट्रेडों में प्रवेश करने के लिए कैसे एक वर्तमान आर्थिक अनिश्चितता का परिणाम है, और क्रेडिट रेटिंग खोने देशों के रूप में मुद्राओं के रूप में सामान्य रूप से उम्मीद व्यापार नहीं कर रहे हैं। यह भी अनन्य व्यापार बदलाव के लिए हुई है। मैं अपने समर्थन और प्रतिरोध क्षेत्रों के शीर्ष पर रूपों जो बहुत मजबूत उलट setups, के लिए खोज। जैसे ही एक पैटर्न का गठन किया है, के रूप में जो मैं सेटअप व्यापार में प्रवेश ve2eand मेरे अपने ट्रिगर कीमत डी, एक उत्क्रमण का प्रतीक है। हर सप्ताह, मैं कई ट्रेडों ले, और मैं मेरी जीत दर के रूप में 80% की एक न्यूनतम औसत। ट्रेडिंग रणनीति लक्ष्य और बंद हो जाता है मेरे लक्ष्य: मैं व्यापार के प्रति मोटे तौर पर 30-50 पिप्स को निशाना मेरे बंद हो जाता है: 15-30 पिप्स दूर प्रविष्टि से। मूल्य कार्रवाई विश्लेषण विदेशी मुद्रा बाजार में व्यापार करने के लिए सबसे कुशल और तार्किक तरीका है। बाजार व्यापार करने के लिए इस तकनीक का उपयोग कर किसी भी पेशेवर विदेशी मुद्रा व्यापारी के रूप में आप कहीं अधिक महत्वपूर्ण हर आर्थिक रिहाई या तकनीकी सूचक का विश्लेषण करने से कर रहे हैं बताना होगा जो अपने खुद के आत्म नियंत्रण और धन प्रबंधन योजनाओं पर अधिक ध्यान केंद्रित करने के लिए सक्षम हो जाएगा। मूल्य कार्रवाई रणनीतियों की वजह से अपनी उच्च तरलता और 24 घंटे के व्यापार घंटे के लिए विदेशी मुद्रा बाजार में वास्तव में अच्छी तरह से काम करते हैं। कुछ अच्छी तरह से परिभाषित किया है और समय परीक्षण किया कीमत कार्रवाई रणनीतियों सीखने के द्वारा आप विदेशी मुद्रा बाजार में किसी भी समय सीमा पर वास्तविक समय में हाजिर कीमत setups के लिए सीख सकते हैं। आम धारणा के विपरीत आप बाजार का विश्लेषण करने के लिए एक जटिल प्रक्रिया की जरूरत नहीं। आप सभी की जरूरत अनुशासन और पैसे के प्रबंधन के साथ संयुक्त जब आप समय के साथ लगातार लाभ में लाना होगा कि बाजार में आप एक छोर देता है कि एक व्यापार रणनीति है। अपने काम के दिन के अंत में अपने ट्रेडिंग डेस्क पर नीचे बैठे और अपने पसंदीदा विदेशी मुद्रा जोड़े के दैनिक चार्ट पर देख रहे हैं और के लिए देखने के लिए कि क्या वास्तव में जानते हुए भी की कल्पना करो। आप कई ठंड संकेतक व्याख्या और हर दिन वॉल स्ट्रीट जर्नल पढ़ने की जरूरत है न। आप सब करने की ज़रूरत मूल्य चार्ट क्या कह रही है पढ़ने के लिए सीखने है। आप सिर्फ बैठने के लिए और फार्म के लिए एकदम सही स्थापना के लिए प्रतीक्षा करें और फिर एक बाघ द्वारा चलने के लिए अपने शिकार के लिए घात में प्रतीक्षा की तरह उस पर झपट कर सकते हैं के लिए देखने के लिए कुछ ठोस कीमत कार्रवाई पैटर्न जानने के द्वारा। सबसे शुरुआत व्यापारियों अभी तक का शिकार करने के लिए कैसे पता नहीं है कि एक बच्चे को बाघ की तरह हैं। वे अपने सभी ऊर्जा खपा चलता है कि सब कुछ पर चलाने के लिए और वे इसे पाने के लिए या यह सब एक साथ याद करने के लिए भी थक गए हैं के साथ समय से आसान शिकार आता है। विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए एक ही रास्ता है। आप एक सिक्का flipping या आप बैठते हैं और बनाने के लिए अपने परिभाषित स्थापना के लिए प्रतीक्षा करें और फिर सतर्क विश्वास के साथ अपने व्यापार पर कूद कर सकते हैं किसी भी इससे बेहतर नहीं कर रहे हैं कि मूर्ख ट्रेडों पर अपने पैसे बर्बाद कर सकते हैं। कीमत कार्रवाई रणनीतियों के लिए देखने के लिए और लोगों को सबसे अच्छा काम करते हैं, जो आप अन्य व्यापारियों पर अपने आप को कुछ बड़ा लाभ दे जानने के क्या। Overtrading और आप अपने व्यापार के लिए विकसित होगा साथ एक उच्च संभावना सेटअप आता है जब तक अपने व्यापार पैसे संरक्षण नहीं करके आप भावनाओं से बाहर यादृच्छिक ट्रेडों की एक गुच्छा दर्ज करने के लिए थे की तुलना में ज्यादा तेज खाते। बाजार में देखने के लिए क्या जानने के द्वारा आप अपने व्यापार के डेस्क पर बैठे हैं और अधिक समय जीवन रहते हुए आप क्या करना चाहिए सोच कम समय खर्च कर सकते हैं। कीमत कार्रवाई की रणनीतियों का उपयोग करने वाले कई विदेशी मुद्रा व्यापारी केवल तीस मिनट या ऐसा करने के लिए एक दिन में एक बार विदेशी मुद्रा चार्ट को देखो। उन्होंने कहा कि वे क्या देख रहे हैं पता है; यह वहाँ नहीं है तो वे अगले दिन के लिए प्रतीक्षा करें। इस व्यापार के लिए एक बहुत कम तनावपूर्ण और अधिक सुसंगत तरीका है। मूल्य कार्रवाई रणनीतियों बहुत समय या कि does not यह विशेष रूप से मनोरंजक बैठते हैं और घंटे के लिए मूल्य चार्ट पर टकटकी करने के लिए मिल के पास नहीं है जो व्यक्ति के लिए महान हैं। आप बाजार पर नियंत्रण नहीं कर सकते हैं, जबकि कीमत कार्रवाई रणनीतियों आप वास्तविक लाभदायक setups से कचरा बाजार शोर विचार करने के लिए अनुमति देता है कि बाजार पर एक परिप्रेक्ष्य दे देंगे। आप बाजार में आप डेटा की हर छोटी बाजार आंदोलन या टुकड़ा विश्लेषण करने भर से आप ज्यादा समय और हताशा को बचाना होगा प्रवेश करने से पहले की तरह देखने के लिए क्या चाहते हैं यह जानते हुए। मैं आम तौर पर कम व्यापारी अपने चार्ट वे बन अधिक लाभदायक पर लग पाया है। स्वाभाविक प्रवृत्ति है तो कई व्यापारियों को अपना सारा पैसा खो क्यों आंशिक रूप से है, जो हालांकि विपरीत करने के लिए है। मूल्य कार्रवाई विश्लेषण मैं विदेशी मुद्रा बाजार में व्यापार करने के लिए मिल गया है और बाजारों के मेरे विचार स्पष्ट किया है और साथ ही मुझे कीमती समय के अनगिनत घंटे बचा लिया गया है सबसे अच्छा तरीका है।