व्यापार योजना नमूना 6







+

व्यापार योजना नमूना 6 चार्ट अंतराल: मैं एक स्विंग व्यापारी हूँ और मैं 4 घंटे और दैनिक चार्ट के व्यापार बंद। मैं हमेशा कि एक अन्यथा शास्त्रीय कीमत कार्रवाई चाल में बाधा के रूप में आर्थिक खबर कैलेंडर पर क्या आ रहा है मन में असर (जैसे प्रमुख कंधे, डबल शीर्ष, डबल नीचे, आदि) के गठन के कुछ शास्त्रीय संरचनाओं नोटिस जब मैं एक स्थान ले। व्यापार और व्यवहार नियम: यूरो / अमरीकी डालर और GBP / अमरीकी डालर: - मैं दो जोड़े केवल व्यापार। मेरे जोखिम मेरी कुल खाते की शेष राशि का 5% से भी कम समय के लिए हर समय है। - मैं पदों पर जीत में जोड़ें। मेरे अलावा हमेशा मेरी शुरू करने की स्थिति में या पिछले अलावा के आकार की तुलना में आधे आधे या उससे कम है। मैं 2 minilots के साथ बाहर शुरू कर दिया है, तो उदाहरण के लिए, मेरे अलावा 1 minilot या उससे कम होगा, और मेरी दूसरी अलावा आधे से एक minilot (5 microlots) या कम हो जाएगा। - मैं पदों को खोने के लिए जोड़ कभी नहीं। ज़रेबंद पाईज़-इन-द-आकाश मेरे लिए नहीं हैं। - मैं हमेशा एक बंद नुकसान है, और मेरे व्यापार में अच्छी तरह से पैसे में है, को छोड़कर जब अपने स्तर पर कभी नहीं बदल - मैं तो या तो breakeven बिंदु या बेहतर करने के लिए नुकसान रोकने के लिए कदम (यानी मैं बाजार के लिए 80-रंज दूरी के बंद हो जाता है अनुगामी उपयोग करेगा पाउंड / अमरीकी डालर के मामले में यूरो / अमरीकी डालर, और 100-रंज दूरी के मामले में कीमत। - मैं 3 खोने ट्रेडों के एक दृश्य है, तो मैं अपने टर्मिनल बंद करने से व्यापार बंद हो जाएगा, और 2 व्यावसायिक दिनों के लिए व्यापार नहीं होगा। - बाहर निकलें नियम: मूल्य अपने बंद नुकसान या नुकसान रोकने के अनुगामी पहुंचता है केवल जब मेरे स्थिति (ओं) स्वचालित रूप से बंद कर दिया जाएगा। मैं स्वयं एक स्थिति को बंद कभी नहीं होगा। मैं व्यापार में मेरी सबसे बड़ी कमजोरी के बारे में पता अपने आप को रखने के लिए इतना है कि मैं एक दिन बाद कम से कम 5 बार पढ़ना चाहिए: - मैं अपने व्यापार काला (जैसे लाभ में 250 पिप्स) में है, जब सभी bonkers जा उछल हो जाते हैं, और मैं उदाहरण के लिए, यह मुनाफे में एक और 200 पिप्स बना सकता है कि स्वयं एक स्थिति को बंद, और बाद में पछताना पर हो सकता है।