के बारे में विदेशी मुद्रा व्यापार







+

अंधेरे के विदेशी मुद्रा भगवान जागता है ! 8230; 8230;.Ahhh , आईएम back8230 ; 8230; 8230; सालों के लिए विदेशी मुद्रा व्यापार के ज्ञान अनुभवहीन व्यापारियों से छुपाया गया है। कोई भी सच्चाई बताना चाहता था। इसके बजाय, व्यापारियों को विदेशी मुद्रा में सफल होने के लिए उनकी दयनीय प्रयास के लिए खुश थे । (; Hah8230 , 8230 ) या कुछ भाग्य currencies8230 कर कोई भी खड़े हो जाओ और चुनौतियों और नुकसान करोड़पति बनने के प्रयास में उन लोगों के लिए इंतजार कर रहा है, उन्हें क्या विदेशी मुद्रा सच है व्यापार की दुनिया है, यह बताने में सक्षम था; कहा बहुत हो गया , मैं विदेशी मुद्रा का बना होता है क्या दिखाने के लिए आते हैं। कदम से कदम मैं विदेशी मुद्रा व्यापार के बारे में कल्पना , मिथकों , वास्तविकता और सच्चाई का खुलासा करेंगे। अंत में, मैं कर देगा आप , इसके अलावा विदेशी मुद्रा रहस्य चीर और केवल चुने हुए उनके पूरे जीवन भर तक पहुँचने में सक्षम हैं कि कि आकर्षक सफलता प्राप्त करेंगे मेरे दोस्त, जो एक तेज दांतेदार राक्षस , ! अंधेरे के साम्राज्य के लिए , मुझे, मेरे दोस्त के साथ आओ!