विदेशी मुद्रा व्यापार - कोचों कॉम समीक्षा







+

ये TheForexTradingCoach से लिया वास्तविक ग्राहक प्रशंसापत्र हैं। मैं बेहद प्रेरित और उनके व्यापार के लक्ष्यों तक पहुंचने के लिए एक बहुत ही पेशेवर गुरु की तलाश में है जो किसी के लिए एंड्रयू पाठ्यक्रम की सिफारिश करेंगे। ट्रेडिंग के लिए आसान नहीं है और कोई जादुई गोली नहीं है। पर व्यापार पर और बंद काम करने के कई, कई वर्षों के बाद, निरंतरता हमेशा मेरे लिए बाधा किया जा रहा था। मैं के साथ की पहचान और जाल और व्यापार के नुकसान पर सलाह देने के लिए जब एंड्रयू के बारे में चर्चा की बहुत अनुभव किया है। एंड्रयू एक शानदार संरक्षक किया गया है, और मुझे लगता है की अत्यधिक पर्याप्त नहीं बोल सकते हैं कि कैसे अपने समर्थन, शिक्षण, पाठ्यक्रम, लाइव वेबिनार के लिए बदल दिया है मेरे व्यापार और मेरे जीवन। अब पहली बार के लिए स्थिरता और नाव संरक्षण रणनीति के जादू चल पाया मैं विश्वास, पूरा समय व्यापार और मेरे परिवार की तलाश के बाद एंड्रयू के लिए धन्यवाद आगे बढ़ाने के लिए 22 साल के अपने कैरियर छोड़ दिया है। एंड्रयू पाठ्यक्रम शिक्षा, मानसिकता में एक निवेश है, और एक शानदार ऑनलाइन के मिश्रण (यह आप सूट जब) सीखने और जीने कारोबार कर रहा है। जो मुझे बहुत हाल ही में जब तक एक कैरियर परिवार करतब दिखाने के लिए, और के लिए शानदार रहा है। मैं पिछले कुछ महीनों से अधिक परिणाम के साथ बेहद खुश किया गया है, और अंत में समझौता और मेरी नाव आकार बढ़ शुरू कर सकते हैं। मुझे लगता है हम उत्कृष्ट परिणाम प्राप्त करने के लिए इस तरह के एक अवसर की पेशकश की इस तरह के एक ईमानदार, उच्च कुशल, अनुभवी और पेशेवर विदेशी मुद्रा व्यापारी के लिए बहुत भाग्यशाली हैं विश्वास करते हैं। जारी रखा शिक्षा, सफलता के लिए आगे देख रहे हैं और अपने कौशल sharpening। मेरा सिर्फ अफसोस है कि मैं कुछ साल पहले इस कोर्स के लिए नहीं मिल रहा था कि है। धन्यवाद आप एंड्रयू। विक्टोरिया, ऑस्ट्रेलिया, 13 अप्रैल 2014 मैं बहुत छिटपुट और असंगत परिणामों के साथ के बारे में 18 महीनों के लिए लाइव ट्रेडिंग कर दिया गया है। मैं कोई संकेतक के साथ पाठ्यक्रम में निवेश किया है और साथ आने के लिए उन लोगों के लिए एक + के लिए इंतज़ार कर बहुत बार बार व्यापार, लेकिन मैं हमेशा कुछ व्यापार के आरा से लापता था महसूस किया है। मैं एक साल से अधिक के लिए AM बाद किया गया है, उसके वेबिनार में भाग लिया और FPA के माध्यम से अपने दैनिक ताकत और कमजोरी अलर्ट प्राप्त किया। मैं मदद की जरूरत है एक और खोने महीने तो मैं हूँ पाठ्यक्रम खरीदा फिर उसके बाद मैंने फैसला किया। मैं कम से कम 2 सप्ताह के लिए पाठ्यक्रम पड़ा है मैं पहले से ही एक पंक्ति में 7 जीत ट्रेडों था और बस के नीचे 0.9% किया जा रहा करने के लिए 8.5% नीचे मेरे खाते पर किया जा रहा से वापस अपने तरीके से लड़ाई लड़ी है। ट्रेडों मैं 14 जीत, कुल 20 हारी हुई इस महीने 44 ले लिया है और 10 को रद्द कर दिया। मेरे लिए ये परिणाम चौंकाने और इस यात्रा में मुझे ले जा रहा है, जहां मैं देख सकता हूँ 18 महीनों में पहली बार के लिए कर रहे हैं। मैं निश्चित रूप से खरीदा है और ट्रेडों, विचार-विमर्श किया ले लिया है और किसी भी सवाल का जवाब कर रहे हैं, जहां द्वि साप्ताहिक लाइव ट्रेडिंग वेबिनार के लिए तत्पर हैं करने के लिए बहुत खुश हूँ। मैं कुछ महीने के बाद एक और अद्यतन करेगा। वैसे भी मैं कुछ अधिक ट्रेडों जगह के लिए रवाना हो रहा हूँ। करावली, यूनाइटेड किंगडम, 3 अप्रैल 2014 ट्रेडिंग अब तक बहुत अच्छा रहा है। 1 इनाम / जोखिम और यहां तक ​​कि 8 तक: मेरी ट्रेडों के कई 3 कर दिया गया है 1। मेरी इक्विटी की रक्षा करने और छोटा सा जोखिम ध्यान में रखते हुए एक अच्छा बचाव खेलने से, यह आसान एक प्रवृत्ति का पालन करने के लिए बनाता है। एंड्रयू वास्तव में कैसे, धन्यवाद कोच व्यापार करने के लिए आप सिखाती है! 2014-02-20 5 सितारे अब मैं कुछ महीने के लिए एंड्रयू के एक छात्र से किया गया है और मैं इसे एक समीक्षा अपने तरीके से भेजने के लिए अच्छा होगा सोचा। एक छोटी सी पृष्ठभूमि: मैं पर, साल के एक नंबर के लिए विदेशी मुद्रा व्यापार कर दिया गया है और बंद और दूसरों को कह दिया गया है, जैसे आप अपने पैसे की कीमत मिल। एंड्रयू हमेशा अपनी पोस्टिंग दैनिक शक्तियों और कमजोरियों या मेरे ईमेल का जवाब, वह वास्तव में गंभीरता से 'गुरु' की भूमिका ले करता है, चाहे वह एक पेशेवर ढंग से तैयार किया जाता है। एंड्रयू विदेशी मुद्रा का सबसे महत्वपूर्ण पहलू के रूप में, मेरी राय में, मूल्य के स्तर को पढ़ने के बारे में आपको सिखाता है। एक दिन व्यापारी बनने की यात्रा पर, मैं अन्य व्यापारियों सिर्फ barraging और उनके पसंदीदा सूचक hawking देख रखा है, और वे अच्छा खरीदने / बेचने के संकेत दे सकता है, हालांकि, वे वास्तव में एक गतिशील बाजार कारोबार कर रहा है कि "पूरी तस्वीर" पर कब्जा नहीं है । हम अन्य खिलाड़ियों की भावनाओं, पूर्वाग्रहों, व्यापार बार, अस्थिरता बार लाखों के आधार पर बंद ट्रेडों लेने की कोशिश कर रहे हैं, मेरे साथ रहें, हम एक सांख्यिकीय बुरा सपना देख रहे हैं! लेकिन एंड्रयू द्वारा पर बल दिया मानसिकता और व्यापार के दर्शन के साथ, यह वास्तव में आपको लगता है कि विशाल से निपटने में मदद कर सकते हैं। एंड्रयू के साथ, हम संकेतकों का उपयोग करते हैं, लेकिन वे तुम्हें एक व्यापार ले जाएगा एकमात्र कारण नहीं हैं। वास्तव में, वे पढ़ने कीमत की क्षमता के पूरक हैं। तुम क्या देखते हैं व्यापार, तुम्हें नहीं लगता है। आप के लिए आने के लिए व्यापार के लिए प्रतीक्षा करें। व्यापार से अधिक नहीं है। इन व्यापार और घिसे-पिटे adages सब के सब, हम हम सब समय इसे सुन आदि "बाजार जादूगरों" किताबें, करने के लिए उन्हें अलग 'सर्वश्रेष्ठ' व्यापारियों सलाह "से सभी बार सुना है, लेकिन यह एक कान में चला जाता है और दूसरे को बाहर निकालता है। यदि आप व्यापार में इन सत्य को समझने के बारे में करने के लिए मेरे सुराग, मूल्य पढ़ने के लिए सीख लो। एंड्रयू कि करता है। एंड्रयू से, यह लगभग बाजारों के लिए एक "तीसरी आंख" होने की तरह सलाह के बाद। यह समझाना मुश्किल है, लेकिन जब तुम वहाँ हो, आप आईएम के बारे में बात कर रहा है पता चल जाएगा। एक व्यवसाय है और जो कुछ समय और प्रयास यह है कि आप सफल होने के लिए, यह कर लेता है जैसे व्यापार समझो। आप के लिए तैयार नहीं कर रहे हैं, मैं व्यापार में हो रही परेशान नहीं है, ठीक है अब आप कहेंगे। यह कठोर लगता है, लेकिन मैं यहाँ नहीं अपने कान में मीठी nothings कानाफूसी करने के लिए, मेरी समीक्षा आप व्यापार की वास्तविकता बताने के लिए है। हैप्पी ट्रेडिंग हर कोई मैं के बारे में एक महीने के लिए एक छात्र के लिए किया गया है और मैं एंड्रयू उनकी शिक्षाओं के साथ शीर्ष पायदान है कहना होगा। उसकी लाइव वेबिनार के साथ, आप न केवल एक महान सौदा जानने के लिए, लेकिन आप उसे स्पष्टीकरण के साथ अपने अतीत ट्रेडों खत्म हो जाने और लाइव खातों पर नए ट्रेडों ले देखने को मिलता है। एंड्रयू वह साथ ट्रेडों कि कई खातों है और वह आप लाइव वेबिनार के साथ उनमें से दो से पता चलता है। अपनी रणनीति के साथ, मैं एक सप्ताह में अपने खाते के लिए एक अद्भुत 15.6% लाभ हासिल करने के लिए कर रहा था! इसके अलावा, एंड्रयू पालन करने के लिए एक दिशानिर्देश के रूप में उसके सभी सदस्यों के लिए बड़ा खतरा इनाम और पैसे के प्रबंधन कौशल सिखाता है। अपने दैनिक विश्लेषण के साथ, यह अपने सदस्यों उन्होंने भविष्यवाणी कर रहा है और मैं सही मायने में अपने विदेशी मुद्रा व्यापार करने के लिए ऊपर देख किसी को अपने पाठ्यक्रम की सिफारिश दिशाओं में व्यापार के लिए देखने के लिए एक अवसर देता है। बहुत धन्यवाद अटलांटा, संयुक्त राज्य अमेरिका, 3 अप्रैल 2014 मैं के बारे में एक महीने के लिए एक छात्र के लिए किया गया है और मैं एंड्रयू उनकी शिक्षाओं के साथ शीर्ष पायदान है कहना होगा। उसकी लाइव वेबिनार के साथ, आप न केवल एक महान सौदा जानने के लिए, लेकिन आप उसे स्पष्टीकरण के साथ अपने अतीत ट्रेडों खत्म हो जाने और लाइव खातों पर नए ट्रेडों ले देखने को मिलता है। एंड्रयू वह साथ ट्रेडों कि कई खातों है और वह आप लाइव वेबिनार के साथ उनमें से दो से पता चलता है। अपनी रणनीति के साथ, मैं एक सप्ताह में अपने खाते के लिए एक अद्भुत 15.6% लाभ हासिल करने के लिए कर रहा था! इसके अलावा, एंड्रयू पालन करने के लिए एक दिशानिर्देश के रूप में उसके सभी सदस्यों के लिए बड़ा खतरा इनाम और पैसे के प्रबंधन कौशल सिखाता है। अपने दैनिक विश्लेषण के साथ, यह अपने सदस्यों उन्होंने भविष्यवाणी कर रहा है और मैं सही मायने में अपने विदेशी मुद्रा व्यापार करने के लिए ऊपर देख किसी को अपने पाठ्यक्रम की सिफारिश दिशाओं में व्यापार के लिए देखने के लिए एक अवसर देता है। बहुत धन्यवाद ओरेगन, संयुक्त राज्य अमेरिका, 2 अप्रैल 2014 विदेशी मुद्रा व्यापार कोच के साथ एंड्रयू Mitchem एक उत्कृष्ट शिक्षा और दैनिक पिकअप प्रणाली है। मैं अब तक 15% तक उसकी रोज की पसंद का उपयोग कर इस कैलेंडर वर्ष में हूँ। प्रशिक्षण प्रणाली उत्कृष्ट और बहुत पेशेवर है। आप एक समय में एक अवधारणा को समझ तो वह काटने आकार के टुकड़ों में टूट सबक टूट जाता है। मैं अत्यधिक विदेशी मुद्रा व्यापार कोच / एंड्रयू Mitchem सलाह देते हैं! एडिलेड, ऑस्ट्रेलिया, 13 मार्च 2014 विदेशी मुद्रा व्यापार कोच के साथ एंड्रयू Mitchem एक उत्कृष्ट शिक्षा और दैनिक पिकअप प्रणाली है। मैं अब तक 15% तक उसकी रोज की पसंद का उपयोग कर इस कैलेंडर वर्ष में हूँ। प्रशिक्षण प्रणाली उत्कृष्ट और बहुत पेशेवर है। आप एक समय में एक अवधारणा को समझ तो वह काटने आकार के टुकड़ों में टूट सबक टूट जाता है। मैं अत्यधिक विदेशी मुद्रा व्यापार कोच / एंड्रयू Mitchem सलाह देते हैं! पॉल Ashcraft Auburndale फ्लोरिडा, संयुक्त राज्य अमेरिका, 5 मार्च 2014 मैं मौका द्वारा एंड्रयू Mitchem वेबसाइट भर में आया था, और उसे, वह अपने संदेह को मंजूरी दे दी है, जिनमें से ईमेल के एक जोड़े, भेजने के बाद इस कोर्स के लिए एक आखिरी कोशिश देने का फैसला किया, जब मैं विदेशी मुद्रा व्यापार पर देने के बारे में था। मैं पिछले एक डेढ़ साल के लिए अंशकालिक व्यापार कर दिया गया था और व्यक्तिगत रूप से विदेशी मुद्रा का खेल लोभी में सहायक होते हैं, जिनमें से 3 अन्य पाठ्यक्रमों में निवेश किया है, लेकिन यह मैं प्राप्त करना चाहते है कि अनुरूप परिणाम के साथ मुझे प्रदान नहीं करता है। मैं इस पाठ्यक्रम के एक 5 सितारा दर होगी यही कारण निम्न कारणों की वजह से है: 1. मैं तुरंत अपने निष्पादन में कमी और सबसे अच्छी बात यह है कि यह सब समय फ्रेम में लागू किया जा सकता है कि क्या था समझ सकते हैं। 2. हर निष्पादन इसलिए आप हमेशा अपने प्रिंसिपल खाते की रक्षा करेंगे, अपने लेखांकन के लिए निश्चित प्रतिशत के नुकसान के साथ है। मैं अंत में यह किया और सेट रोक पदों पर पहुंच होने का डर नहीं करने के लिए कैसे समझ लिया है। 3. आप आसानी से पालन कर सकते हैं जहां उचित अनुशासनात्मक कदम के साथ एंट्री की विशिष्ट पहचान कर रहे हैं। आप विदेशी मुद्रा व्यापार की संभावना को समझने और आप अनुशासन का एक बहुत लागू करते हैं और सफलता सुनिश्चित करने के लिए नियमों को रहना होगा यदि ऊपर के सभी के बाद कहा, इस कोर्स के लिए उपयोगी होगा। के कारोबार में स्थिरता करते हैं। सिंगापुर, सिंगापुर, 4 फ़रवरी 2014 एंड्रयू पाठ्यक्रम में निवेश करने के बाद से मैं दोनों मौखिक रूप से और समझ FX के विभिन्न बिंदुओं के माध्यम से मुझे सहायता करने के लिए लिखित नोट के माध्यम से उसे बहुत मददगार मिल गया है। वहाँ किसी भी बिंदु की आवश्यकता होती है स्पष्टीकरण बस दूर से पूछना है और एंड्रयू उपलब्ध है अगर मैं FX व्यापार के साथ अपनी प्रगति के किसी भी स्तर पर किसी भी व्यापारी के लिए सिफारिश कर सकते हैं। टेम्स, न्यूजीलैंड, 3 फ़रवरी 2014 मैं हाल ही में एंड्रयू कोर्स करने के लिए हस्ताक्षर किए, और बाजार के चुप थे जब मैं क्रिसमस पर माल खत्म हो गया था। मैं पहले सीखा था जानकारी के लेकिन 2-3 साल व्यापार पर परीक्षण और त्रुटि से अधिकांश। हालांकि, बेशक कम जोखिम दृष्टिकोण आवश्यक जानकारी के लिए लाठी और जोर देती है कि जिस तरह से मैं व्यापार के बारे में लग रहा है तरीका बदल गया है। मैं अच्छा setups पर के माध्यम से पालन करने के लिए बहुत अधिक तैयार हूँ और मैं एंड्रयू दैनिक व्यापार सुझावों का पालन करके, मैं ऐसा करके सीख रहा हूँ कि लगता है। मैं अभी तक असली पैसे नहीं बना रहा हूँ (यह केवल एक महीना हो गया है), लेकिन मैं कार्यक्रम के साथ चिपका रहा हूँ और यह एक उचित जाने देने होंगे। मैं उचित धन प्रबंधन और व्यापार के प्रति कम जोखिम के पाठ्यक्रम सिद्धांतों का पालन के रूप में एक निराश व्यापारी के रूप में, मैं जब तक, सुरंग के अंत में प्रकाश देख सकते हैं। मैंने अनुभव के लिए शुरुआत से किसी को भी पाठ्यक्रम की सिफारिश करने में संकोच नहीं होता। एलन Prothero मेलबर्न, ऑस्ट्रेलिया, 31 जनवरी 2014 एंड्रयू उन्होंने कहा कि वह मेरे लिए क्या करना होगा कहा है कि बहुत अच्छी तरह से सब कुछ किया है। शिक्षण के लिए उनका स्वभाव, अभी तक सबसे अनुभवी व्यापारियों के लिए खानपान newbies के लिए उसका ध्यान और संवेदनशीलता लाइव ट्रेडिंग वेबिनार में और अच्छी तरह से अनुक्रम और संरचित वीडियो पाठ्यक्रम में बहुत स्पष्ट हैं। सवाल बेहतर कठिन जवाब हो जाते हैं। उनकी शिक्षाओं असाधारण और आसानी से इसमें समझ रहे हैं की पेशकश काम / जीवन संतुलन सफल व्यापार के लिए बारीकियों और विस्तार करने के लिए उनके ध्यान की एक बहुत ही अच्छे हैं कर रहे हैं। अंततः वह सफल होने के लिए अपने छात्रों द्वारा अपने ही सफलता के उपाय। आप अपने समय के महत्व देते हैं और आप जुनून है, तो आप एक में डालता प्रयास करने के लिए इस पाठ्यक्रम, सुखद काफी महत्वपूर्ण और पुरस्कृत रिश्तेदार मिलेगा। रिक कैमरून मिल्टन, न्यूजीलैंड, 1 जनवरी 2014 कि मैं वास्तव में इस समय अपनी संपूर्णता में एंड्रयू प्रणाली / पद्धति का उपयोग नहीं कर रहा है और मैं इस बारे में पूरी तरह से अग्रिम होना चाहते हैं - मैं जहां एक सरल कारण के लिए इस समीक्षा के साथ शुरू करने के लिए पता करने के लिए संघर्ष कर रहा हूँ। यह महत्वपूर्ण है कि हालांकि मैं हर दिन अपने व्यापार में एंड्रयू पाठ्यक्रम से प्राप्त ज्ञान का उपयोग ध्यान दें। आप वर्तमान में इस प्रणाली का उपयोग नहीं कर रहे हैं, जब तुम क्यों इस 5 सितारे दे रहे हैं - आप कह सकते हैं। उस के लिए कारण सरल है - पाठ्यक्रम और सिस्टम बहुत ही अच्छे हैं, लेकिन मैं एक कट्टर tinkerer हूँ और मैं मूल की तरह कुछ भी नहीं है कि कुछ की खोज की है, जब तक "tinkered" लेकिन यह बहुत अच्छी तरह से मुझे अच्छी लगती है और मेरे लिए काम करता है। यही कारण है कि मूल से कुछ दूर ले जाता है - यह सिर्फ मुझे डर लग रहा मेरे स्वभाव का एक प्रतिबिंब है! मैं तो 4 1/2 सितारों दे सकता है, तो मैं करूंगा मैं बहुत हास्यास्पद है, मेरे विचार में, अच्छे और बुरे नीचे समीक्षा और नकारात्मक टिप्पणी के कुछ कर रहे हैं के कुछ पढ़ा है और कुछ विषय से अधिक लेखक पर प्रतिबिंबित करने के लिए लग रहे हैं। वैसे भी यहाँ एंड्रयू और उसकी कोर्स (मैं FPA FWIW के माध्यम से 12 महीने की पेशकश लिया) के मेरे विचार की एक संक्षिप्त सार है: - एंड्रयू घाघ पेशेवर है। उनके कोर्स बहुत अच्छी तरह से मैं विपणन बक या बिक्री पिचों के किसी भी प्रकार के साथ spammed नहीं किया गया है नीचे वह हमेशा कुछ टिप्पणियों के लिए सवाल और विपरीत करने के लिए प्रतिक्रिया व्यक्त की है, तैयार किया जाता है। उन्होंने यह भी आप अच्छी तरह से करना चाहता है, जो वास्तव में एक अच्छा लड़का की तरह लगता है। - निश्चित ही व्यापारी प्रगति कर संघर्ष / हर नौसिखिया मदद मिलेगी। यह पीढ़ी जटिल नहीं है कि एंड्रयू कीमत कार्रवाई आधारित प्रणाली का उपयोग करते हुए इस तरह के व्यापार और निश्चित रूप से करने के लिए नहीं है, जब धन प्रबंधन, अनुशासन, योजना, के रूप में कई प्रमुख व्यापारिक क्षेत्रों को शामिल किया गया। एक बहुत अच्छा दौर सभी पैकेज - सारांश में तो। यह हर किसी के सफल बनाना होगा? नहीं, यह कुछ लोगों के लिए आवश्यक प्रयास में डालने के लिए तैयार नहीं हैं या सिर्फ सफल होने के लिए अनुशासन या मानसिकता नहीं है, लेकिन एंड्रयू आप सही दिशा में मार्गदर्शन में मदद मिलेगी कि स्पष्ट है। अच्छा भाग्य सभी के लिए। डेव डब्ल्यू, मैनचेस्टर यूनाइटेड किंगडम, 12 दिसम्बर 2013 मैं मैं परीक्षण और त्रुटि, मंचों और वेब खोज के लिए पिछले एक साल में किया था (मैं गलत कर रहा था, विशेष रूप से क्या) अपने पाठ्यक्रम के साथ पिछले सप्ताह में और अधिक सीखा है। मैं बहुत अधिक विश्वास है कि मैं एक व्यापार के कोच के रूप में अपने मार्गदर्शन के साथ व्यापार महारत हासिल कर सकता हूँ कि - तो पहले से ही - धन्यवाद! एंड्रयू Mitchem के पाठ्यक्रम वहाँ कुछ चीजें नहीं है कि ...। यह एक संकेत सेवा नहीं है और यह निश्चित रूप से इसी दम पर जादुई है कि कुछ नहीं है। मैं कुछ साल व्यापार के शेयरों और वारंट खर्च किया है और वहाँ से बाहर सभी मुक्त, स्वतंत्र रूप से उपलब्ध पाठ्यक्रम करने के बाद, मैं अभी भी Icould करने के लिए अपने नए पाया पीए ज्ञान लागू है कि एक रणनीति जानने / सत्यापित करने के लिए की जरूरत ... विदेशी मुद्रा के लिए स्थानांतरित करने के लिए हाल ही में फैसला किया। एंड्रयू बेशक मेरे लिए महत्व है, जहां यह है - प्रभावी होने के लिए एंड्रयू द्वारा समय पर साबित - यह पीए के लिए एक ध्वनि और तर्क की रणनीति है। 1) ट्रेनर पहली बार एक व्यापारी और शिक्षक 2 सेकंड) यह काम करता है मुझे दिखाओ होना चाहिए मुझे ... "वेतन मार्ग ले" के लिए 3 मानदंड थे। 3) धन प्रबंधन मेरे लिए एक महत्वपूर्ण विचार है और एंड्रयू के रूप में अच्छी तरह से एम एम के लिए एक बहुत ही ध्वनि रणनीति है। अपने दैनिक व्यापार दिशा सुझाव है के रूप में लाइव सत्र जानकारीपूर्ण हैं ...। मिथ्या उपकरण बढ़िया लग रहा है, लेकिन मैं अपने शस्त्रागार में जोड़ने के लिए अभी भी कर रहा हूँ। मैं 6months पर अपडेट हो जाएगा ... सेबेस्टियन हरमैन, ऑकलैंड, न्यूजीलैंड, 15 नवम्बर 2013 नमस्ते साथी विदेशी मुद्रा व्यापारी, मैं मैं एंड्रयू विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रम के साथ अपने अनुभव का एक अद्यतन के बाद लगा। मैं इस कार्यक्रम की खरीद के बाद से लगभग पांच महीने अब हूँ और परिणामों के साथ बहुत खुश हूँ। यह पाठ्यक्रम में सभी सबक सीखने के लिए कुछ महीने लग गए, लेकिन दो महीने पहले, बातें सच में एक साथ आने लगे। सितंबर में, मैं ज्यादातर 5 और 15 मिनट के चार्ट में 18% व्यापार करने में सक्षम था। अक्तूबर में, मैं बहुत मेहनत से व्यापार और थोड़ा और 1 मिनट के चार्ट व्यापार शुरू कर दिया गया है। मैं महीने के लिए 25% ऊपर पहले से ही कर रहा हूँ और अभी भी एक सप्ताह और एक डेढ़ महीने में जाना है। महत्वपूर्ण बात यह है कि इस पाठ्यक्रम के बारे में है, यह आप किसी भी समय सीमा व्यापार करने के लिए उपकरणों की जरूरत है देता है समझने के लिए। जाहिर है समय सीमा कम है, और अधिक अवसर के लिए खुद को प्रस्तुत करते हैं। किसी को सिर्फ दैनिक समय सीमा ट्रेडों, वे केवल प्रति सप्ताह 7 अच्छा व्यापार सेट अप हो सकता है। मैं कम समय फ्रेम व्यापार, क्योंकि मैं कभी कभी प्रति सत्र है कि कई सेट अप मिलता है। (मैं एशियाई और लंदन सत्र ट्रेड)। मैं के बारे में दस साल के लिए एक तरह से या किसी अन्य रूप में व्यापार में शामिल किया गया है। मैं विदेशी मुद्रा अब विकल्प, पैसा शेयर कारोबार किया है, और। मैं व्यापार पर 100 पुस्तकों के आसपास पढ़ा है, और पेशेवर व्यापारियों से कई पाठ्यक्रमों में ले लिया है। मैं एंड्रयू से मुलाकात की और उनकी प्रणाली सीखा है जब तक दुर्भाग्य से, मैं लाभ के व्यापार करने में असमर्थ था। लाभहीन व्यापार के अपने दस साल के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि मैं मूल्यवान बाजार अनुभव प्राप्त है और व्यापार समुदाय में "सड़क स्मार्ट 'बन गया था। मैं एक लाभदायक व्यापारी है, जो किसी और सिर्फ कुछ पैसे बनाने के लिए एक कार्यक्रम को बेच रही है, जो किसी के बीच का अंतर बता सकते हैं। एंड्रयू वह अत्यंत कुशल हैं, जो व्यापारियों के एक समूह का चयन में है, न केवल एक लाभदायक व्यापारी है। नए व्यापारियों के लिए एक मुश्किल समय असाधारण रहे हैं परिणाम किस प्रकार जानने के लिए है। मैं जैक Schwager के "बाजार जादूगर" किताबें पढ़ने का सुझाव था। इन किताबों में, Schwager इंटरव्यू दुनिया का सबसे अच्छा व्यापारियों की एक मुट्ठी, जिसका परिणाम लोग लंबी दौड़ पर असाधारण किया गया है। एंड्रयू परिणाम मिलने या इन व्यापारियों के परिणामों से अधिक है, और मैं एंड्रयू दुनिया का सबसे अच्छा व्यापारियों में से एक के रूप में मान्यता दी जानी चाहिए। यह अन्य व्यापारियों के लिए मदद की पेशकश करने के लिए एंड्रयू स्तर तक पहुँचने जो व्यापारियों के लिए असामान्य है। मैं वर्षों से जानता हूँ वास्तव में असाधारण व्यापारियों के अधिकांश रहस्य दूर देने के लिए बहुत अनिच्छुक किया गया है। मुझे लगता है वह हमेशा अपने ज्ञान के साथ उदार हो गया है के रूप में एंड्रयू से मुलाकात की है, बहुत भाग्यशाली महसूस करते हैं। मैं उनकी क्षमता का किसी एक बड़ा हेज फंड के प्रबंध हो सकता है और जॉर्ज सोरोस या पॉल ट्यूडर जोन्स का रास्ता जा सकते हैं लगता है। मैं एंड्रयू वह सही मायने में अन्य व्यापारियों मदद भी आनंद मिलता है, क्योंकि है कि वह पर ध्यान केंद्रित करने के लिए क्या हो रहा है फैसला किया है कि लगता है। उन्होंने कहा कि ग्राहकों को एक समुदाय के रूप में हमें एक साथ लाने में मदद करने के लिए एक दूसरे के साथ बातचीत करने के लिए अपनी वेबसाइट पर एक मंच स्थापित करने की प्रक्रिया में है। मैं अन्य व्यापारियों की मदद करने के लिए तत्पर हैं, जैसा कि मैं इस बारे में बहुत उत्साहित हूँ। एंड्रयू के लिए धन्यवाद, मैं अपने जीवन के आराम के लिए काफी संभावना है ... अब और पैसे के बारे में चिंता करने के लिए नहीं देख रहा हूँ। मैं कर सकता हूँ के रूप में मुझे नहीं है, लेकिन के रूप में कई लोगों की मदद करने के लिए बहुत कुछ नहीं लगती। मैं एंड्रयू के नक्शेकदम पर पालन करने के लिए और आशा है कि है कि बस। पिछले दस वर्षों में पीछे मुड़कर देखें, मेरे लिए अपनी अद्भुत व्यापारिक समुदाय में मैं खुद को समृद्ध करने के लिए ही बाहर थे, जो भर में आया हूँ कि कितने लोगों को। मैं सब पर एंड्रयू के बारे में उस तरह से नहीं लग रहा है। उन्होंने कहा कि सबसे ईमानदार और मददगार मैं व्यापार के अपने दस वर्षों में मुलाकात की है व्यक्ति, और मैं मैं में किया गया काम के किसी भी लाइन में भर में आ गए हैं सबसे अच्छा लोगों में से एक है। वह हमेशा बहुत जल्दी अपने ईमेल का जवाब दिया है और मैं जरूरत रास्ते में मुझे निर्देशित। उन्होंने कहा कि वेबिनार में बहुत विनम्र और मरीज है, इसकी एक खुशी उसके पास से सीख सकता है। मैं अपने कार्यक्रम की खरीद गलत हो सकता है व्यापार के बारे में भावुक है, जो एक व्यक्ति नहीं लगता है। मैं बहुत खुश हूँ की मैंने किया था। मैं नहीं था, तो मेरा जीवन ही नहीं होगा। मैं एंड्रयू लाइव वेबिनार में आप में से कुछ देखने की उम्मीद है। मैं योग्य ... रॉबर्ट, "5 मिनट के चार्ट आदमी" हूँ। मैं आप के साथ मदद करने के लिए अपनी पूरी कोशिश करूँगा! रॉबर्ट काउल्स, पोर्टलैंड, ओरेगन, संयुक्त राज्य अमेरिका, 20 अक्टूबर 2013 हाय बस से बाहर वापस घर न्यूजीलैंड में सुंदर रागलाण समुद्र तट पर हैमिल्टन के पास उसकी जगह पर एंड्रयू पर फोन करने के बाद, और मैं आप सभी को यह सब ताजा था, जबकि मैं इस यात्रा के बारे में सोचा क्या यह बताने लगा। मैंने सोचा कि मैं निश्चित रूप से कुछ महीने पहले एंड्रयूज बुक होते हैं और मैं यहाँ जर्मनी, एंड्रयू दिन पर मेरे पति ने मुझे में निचोड़ करने में सक्षम हो सकता है पर जाकर और मैं अतीत आ रहे थे ऊपर से सभी तरह था क्योंकि हमने सोचा कि जब एक घंटे नि: शुल्क कोचिंग जीता है, और तो यह बात थी। तो ज़ाहिर है वह सीधे चार्ट में कूद गया और वह था पर ट्रेडों के बारे में बात की थी, और यह सब करते हुए मेरे ज्ञान / अनुभव के स्तर पर जाँच, और सिर्फ सच में वह जीवित ट्रेडिंग वेबिनार में करता है जिस तरह के समान सभी मूल बातें बल। लोग अन्य पदों में अपने खुलेपन और असलियत के बारे में बात की है और मैं दिल से पुष्टि करते हैं कि, और वास्तव में वास्तव में सबसे अच्छा तरीका यह है कि उन्हें पता पाने के लिए नहीं है कुछ घंटों के लिए किसी के घर में जा रहा है सकते हैं? तो, पहली बात मैंने देखा वहाँ भी 5 सामान्य पागल बच्चों और एक कुत्ते के साथ जगह से बाहर कुछ भी नहीं था, और अपने व्यापार के कमरे में यह कैलेंडर पर आइटम बड़े करीने से एक छोटी सी पर सूची करने के लिए, बंद को पार कर एक ही था, वह यह है कि सफेद बोर्ड। डेस्क के बीच में जोखिम इनाम करने के लिए कैलकुलेटर। नहीं नियंत्रण है, लेकिन निश्चित रूप से सटीक शब्द, प्लस अनुशासन के एक मजबूत भावना होगी। साथ ही आप इस बात से सहमत नहीं होगा एक पेशेवर व्यापारी के लिए प्रमुख तत्वों - और हाँ मुझे लगता है कि वह कौन से आता कहेंगे? दूसरी बात यह है कि मैं क्या देखा व्यापार के लिए अपने जुनून के रूप में कम से कम के रूप में मजबूत था, जो शिक्षण के लिए अपने जुनून था। वह एक महान प्रेरक है और सिर्फ अपनी धार, अपने प्रशिक्षु के साथ एक तरह का मास्टर शिल्पकार की तरह एक सा पाने के लिए उन कुछ आवश्यक कदम उठाने के लिए प्रतिभा और दृढ़ता के साथ लोगों की मदद करने के लिए एक मिनी मिशन पर सच है। तीसरा क्या मुझे मारा है उसकी बहुत रूढ़िवादी, कम जोखिम मानसिकता थी। उन्होंने कहा कि वह के साथ सहज है एक सुरक्षित क्षेत्र में पाया गया है लगता है। वह एक बड़े परिवार है और वह कमानेवाला है, इसलिए उच्च संभावना ट्रेडों के लिए कोई अटकलें के लिए कमरे, बल्कि स्पष्ट न्यायोचित संकेत नहीं है, और वास्तव में है कि लगातार मुनाफे की दिशा में संतुलन टिप करने के लिए पर्याप्त है। हम वह मैं लगभग 4 साल अजीब लगता है और वह वास्तव में या तो अधिक से अधिक 5% अंक के आसपास की तुलना में अपने लक्ष्यों को धक्का नहीं करता लाभदायक किया गया है पता है। तो क्या हुआ कि मेरे लिए इसका मतलब है रूढ़िवाद से भुगतान करता है! उपसंहार: बस आज एंड्रयू के साथ एक और गहन वेबिनार था, और 5 मिनट के चार्ट को एंड्रयूज तरीकों को लागू करने घास की एक अच्छी रकम बनाने के लिए अपने छात्रों में से एक से वास्तव में एक नया दृष्टिकोण सीखा है - अब मैं शायद ही इसे करने की कोशिश करने के लिए खुला न्यूयॉर्क के लिए इंतजार कर सकते हैं बाहर! उल्रिके पार्कर, वुपेरताल, जर्मनी, 23 सितम्बर 2013 आप इस webinar में भाग लेने के लिए जब आप सीखना होगा। एक अद्वितीय और बहुत प्रभावी तरीका सबसे अच्छा tradeable स्तर से कुछ पता लगाने के लिए किसी भी मुद्रा पर समर्थन / प्रतिरोध स्तरों खोजने के लिए। हम 2009 के बाद से हमारे सदस्यों के लिए 80% + सटीक जीतने व्यापार कॉल करने के लिए ये बहुत ही स्तरों का इस्तेमाल किया है। आप समय के 80% + ट्रेडों की की जीत की ओर हो लिए समर्थन और प्रतिरोध के बारे में पता होना चाहिए कि क्या जानें। पूरा प्रविष्टि और व्यापार प्रबंधन के नियमों के साथ एमएसीडी 3 P1 के व्यापार सेटअप। यह पैटर्न यह हमारे भुगतान के सदस्यों के सभी के लिए उपयोग किया है कि हमारे 4 सेटअप पैटर्न के एक है कि इतना अच्छा है। यह समय की कसौटी पर 2009 के बाद से है कि एक 80% जीत दर है।