विभिन्न व्यापारिक शैलियाँ







+

विभिन्न व्यापारिक शैलियों? विभिन्न व्यापारिक शैलियों? हाय मैं मंच के लिए नया हूँ। तुम लोगों से सीखना चाहता था और मैं हालांकि तरीकों में से एक आप सफलतापूर्वक रोजगार है कि विभिन्न व्यापारिक शैलियों के बारे में पता करने के लिए प्राप्त होगा। उदाहरण के लिए एक दोस्त है जो की 1.I पता ही 1 शेयर व्यापार से लाखों बना दिया है । उन्होंने कहा कि किसी भी अन्य शेयर, वायदा / विकल्प वरना anynthing पर नहीं दिखता है । ज़ाहिर है कि अब वह कई वर्षों के लिए व्यापार कर दिया गया है । 2. मेरा एक दोस्त केवल पिछले और पहली छमाही में बाजार के एक घंटे के व्यापार से अच्छे पैसे बना दिया गया है । 2. कुछ लोगों को ही अंक की छोटी संख्या के लिए एक दिन में एक विशेष समय अवधि के दौरान व्यापार , लेकिन बहुत बड़ा आदेश जगह है। तो मैं के व्यापार रहस्य पता करने के लिए नहीं देख रहा हूँ कि कैसे और क्या (आप कि हालांकि बहुत अच्छा होगा साझा करते हैं ) आप एक विशेष कीमत पर बेच खरीदें आदेश और क्यों जगह बनाता है लेकिन अपने व्यापार शैली । क्या आप के लिए काम करता है और क्या नहीं । मैं हालांकि मैं एक होना चाहता हूँ , एक बड़ा समय व्यापारी नहीं हूँ