कम 15% शुल्क सफल विदेशी मुद्रा खाता







+

ऑस्ट्रेलिया में कामयाब विदेशी मुद्रा खातों दोनों Blackwave प्रशांत Blackwave कैलिफोर्निया दोनों मासिक शुल्क एक लाभ बंटवारे के समझौते की जगह है, जहां विदेशी मुद्रा खातों में कामयाब हो सकते हैं। मैं फिर भी आप पैसा और बनाने चाहिए मुझे पैसे बनाने के लिए आदेश में आप लाभ का 85% रखने के लिए और मैं मुनाफे का 15% रहते हैं। इन खातों Blackwave ऑस्ट्रेलिया $ 1M या Blackwave मोनाको $ 1 मी की आक्रामक लक्ष्यों की तलाश नहीं है। इसका उद्देश्य को देखने का एक प्रबंधित खाते बिंदु से अधिक आक्रामक हालांकि थोड़ी पैसे की बहुत बड़ी रकम के लिए एक स्थिर प्रतिफल प्रदान करना है। इसलिए स्थिति समग्र संतुलन के प्रतिशत के रूप में अन्य खातों की तुलना में कम ही रहेगा यहाँ आकार। रणनीति में काफी कम जोखिम की उम्मीद है अन्य खातों के साथ ध्यान में रखते हुए बहुत ज्यादा है। आप $ 20K या अधिक की एक संतुलन का प्रबंधन करने के लिए मुझे चाहते हैं तो स्काइप के माध्यम से मुझसे संपर्क करें या अग्रिम में समाचार पत्रिका से ईमेल पते लौट सकते हैं और हम सप्ताहांत में एक एमएएम खाता सेट कर सकते हैं। यह तुम और मैं अपने पैसे अपनी खुद दलाली पर अपने स्वयं के खाते नाम पर बनी हुई है, दोनों के लिए अब तक सुरक्षित कर रहा है। हम तो एमएएम के माध्यम से खदान के लिए अपने खाते से कनेक्ट। आप किसी भी लाभ का 40% के रूप में ज्यादा के रूप में कई पैसे प्रबंधकों प्रभारी। मैं केवल मुनाफे का सिर्फ 15% चार्ज! इसकी एक बहुत सीधे आगे दो कदम प्रक्रिया। आप पहले से ही एक नहीं है, तो चरण 1. आप आईसी बाजार के साथ एक MT4 खाते की जरूरत है। नीचे आरंभ करने के लिए बैनर पर क्लिक करें।