व्यापार विधि # 2 ( पैराबोलिक एसएआर ट्रेडिंग)







+

व्यापार विधि # 2 (पैराबोलिक एसएआर ट्रेडिंग) 18:48 - 29 मार्च, 2009 को एडवर्ड Revy द्वारा प्रस्तुत की। यदि आप कुछ समय के लिए पैराबोलिक खोज एवं बचाव के साथ व्यापार करने की कोशिश की, तो आप जैसे ही आप पहले पैराबोलिक एसएआर डॉट उपस्थिति के आधार पर एक व्यापार में प्रवेश के रूप में, अक्सर पता चल जाएगा कि, बाजार तुरंत एक सम्मानजनक हानि के साथ अपने नए व्यापार शुरू कर रही है, आप के खिलाफ बदल जाता है । यहाँ मैं बात कर रहा हूँ क्या है: एक और उदाहरण: मैं यह बेहतर है समय की सबसे पैराबोलिक एसएआर पहला निमंत्रण इंकार कर दिया और एक retracement आने के लिए इंतजार करने के बजाय कि देखा है। कीमत है जो आप Psar नई डॉट के साथ एक व्यापार में जल्दबाजी करते हैं, तो समय की 80-90% आप एक नकारात्मक पिप्स क्षेत्र पर अपने व्यापार शुरू करेंगे जिसका मतलब है कि समय, के बारे में 80-90% retraces। तो, यहाँ मैं अभी तक के लिए जवाब नहीं मिला है सवाल यह है: मैं जानता हूँ कि पहले retracement Psar डॉट परिवर्तन के बाद जल्द ही आ जाएगा कि पकड़ने के लिए सबसे अच्छा तरीका क्या है? यहाँ मेरा कुछ कच्चे विचारों है: 1. फिबोनैकी retracement। पहले एसएआर डॉट के साथ, हम पर जो बात हम सबसे स्विंग हाल ही में उच्च और निम्न और आकर्षित फिबोनैकी retracement मिल जाए, इसके बजाय, प्रवेश करने के लिए निमंत्रण को छोड़ तो उतरना करने के लिए शुरू, (एक uptrend में) बाहर टॉपिंग में आगे बढ़ने के मूल्य देखते हैं। लक्ष्य 0.618 retracement पर दर्ज है। हालांकि यह एक पवित्र कंघी नहीं है। 2. भग्न और मेरे स्क्रीनशॉट दोनों पर 14 एसएमए रहे हैं। तो, क्या हम फिर से पैराबोलिक एसएआर से पहले निमंत्रण को छोड़, तो इसके बजाय यह ऐसा करता है, के रूप में हम बाद में प्रवेश करेंगे, जहां एक छोटे समय सीमा, के लिए जाना, (इसे छूने या भी) 14 एसएमए के करीब वापस वापस करने के लिए कीमत के लिए इंतजार उचित भग्न का गठन किया है। आप देख सकते हैं, कि सिर्फ एक विचार है, लेकिन मेरे विचार से, यह आप पैराबोलिक एसएआर सूचक के साथ एक व्यापार का पीछा करने का फैसला करता है, तो के बारे में याद रखना चाहिए एक है। मैं इसके साथ व्यापार करने के लिए एक बड़ा संकेत है के रूप में चीजों पैराबोलिक खोज एवं बचाव के साथ काम करने के लिए विभिन्न संस्करणों पर काम कर रहा हूँ। विदेशी मुद्रा-रणनीतियों-पता चला /